Tose Nainaa Milaai Ke Episode 337 Spoiler: कुहू ने रखी राजीव की लाज

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode 13 August 2024: शो के आने वाले एपिसोड में, कुहू राजीव की इज्जत बचा लेती है।
Tose Nainaa Milaai Ke Episode 337 Spoiler: कुहू ने रखी राजीव की लाज 51028

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि पार्टी अध्यक्ष रघुवेंद्र को कुहू ने चंदेल भवन आने का न्योता दिया है, जिसके कारण घर में सभी लोग एकता दिखाते है। राजीव ने पूरे चंदेल परिवार से इस काम के लिए मदद मांगी है। हालांकि, हंसिनी रघुवेंद्र के सामने खुद को राजीव की पत्नी घोषित करती है और वह कहती हैं, कि उसने ही उसे घर आने का न्योता दिया था। बाद में, राजीव हंसिनी को रघुवेंद्र के लिए खाना बनाने के लिए कहता है, जिसके बाद हंसिनी किचन में जाती है। लेकिन, हंसिनी को खाना बनाना नहीं आता है और वह बस किचन में संजीव के साथ झगड़ा करती है।

दूसरी ओर रघुवेंद्र राजीव को अपने पारिवारिक मुद्दों को समाज में उछलने से बचाने की सलाह देता है। वह कुहू के मुद्दे पर भी उसे सतर्क रहने के लिए कहता है, क्योंकि पार्टी राजीव को यही सब देखकर चुनाव का टिकट देगी। जल्दी ही कुहू को संजीव बताता है, कि हंसिनी ने सभी से कह दिया है, कि खाना बन गया है। लेकिन, कुछ भी तैयार नहीं है। संजीव यह भी कहता है, कि इससे चंदेल भवन की बदनामी होगी। अब कुहू राजीव और चंदेल भवन की लाज बचाने के लिए खाना बनाती है और सभी का दिल जीत लेती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।