Tose Nainaa Milaai Ke Episode 333 Spoiler: कुहू और राजीव का तलाक बना देवनारायण का सिरदर्द

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode 09 August 2024: शो के आने वाले एपिसोड में, कुहू और राजीव की तलाक ने देव नारायण को परेशान कर दिया है।
Tose Nainaa Milaai Ke Episode 333 Spoiler: कुहू और राजीव का तलाक बना देवनारायण का सिरदर्द 50924

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राजीव कुहू और हंसिनी के बीच में फंस गया है। वह खुद को इन सबसे निकालने की कोशिश में जुटा हुआ है। जब से राजीव को वकील ने तलाक नहीं लेने की बात कहीं है, तब से राजीव काफी परेशान हो गया है। वह तलाक के बारे में और अधिक जानने के लिए इंटरनेट की मदद लेता है, जहां से उसे समझ जाता है, कि वकील को भड़काने का काम देव नारायण ने किया था। वह देव नारायण का पर्दाफाश करता है और हर-बार की तरह इस बार भी घर में अदालती कार्यवाही शुरू होती है।

लेकिन, इस बार राजीव ने देव नारायण को दुविधा में फंसा दिया है। राजीव देव नारायण को संजीव और राजीव के सर पर हाथ रखकर प्रतिज्ञा लेने के लिए कहता है, जिससे देव नारायण सही फैसला सुनाए। इसके अलावा राजीव ने दलीलें पेश करने के लिए कुहू को काला कोर्ट पहना दिया है। वह कुहू को कानून समझाते हुए बताता है, कि पति-पत्नी के लंबे समय तक की दूरियां वैध नहीं रहती है। यह सब सुनकर कुहू घबरा जाती है। राजीव अपना फैसला सुनाते हुए कहता है, कि वह किसी भी हाल में कुहू से तलाक लेकर ही मानेगा। अब राजीव ने सही और ग़लत का फैसला करने के लिए देव नारायण को कहां है, जो इन सबसे काफी परेशान हो चुका है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।