Tose Nainaa Milaai Ke Episode 331 Spoiler: मुसीबत में फंसा राजीव, कुहू और देवनारायण की चाल हुई सफल

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode 07 August 2024: शो के आने वाले एपिसोड में, राजीव कानूनी पचड़ों में उलझ जाएगा।
Tose Nainaa Milaai Ke Episode 331 Spoiler: मुसीबत में फंसा राजीव, कुहू और देवनारायण की चाल हुई सफल 50831

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि कुहू राजीव को अपना बनाने के लिए फिर से घर में आ गई है, जिससे हंसिनी काफी परेशान हो गई है। देव नारायण बच्चों की मदद से राजीव के समान छुपा देता है, जिससे राजीव वकील से मिलने न जाए। हालांकि, कुहू बच्चों को ऐसा करने से मना कर देती है। बाद में, देव नारायण कुहू को उसकी योजना बताता है, जिसके बाद कुहू को अपनी गलती का अहसास होता है। जल्दी ही कुहू हंसिनी और राजीव की शादी के तह तक जाने का फैसला करती है। कुहू हंसिनी के कमरें में जाकर राजीव और हंसिनी की शादी से जुड़े अहम सबूत खोजने लगती है, मगर उसे वह कहीं भी नहीं मिलते हैं।

लेकिन, कुहू के हाथ राजीव द्वारा दिया गया हार मिलता है, जिसे वह देखती है। जल्दी ही हंसिनी कमरे में आती है और वह कुहू को चोर बुलाने लगती है और उसे पुलिस के हवाले करने की धमकी देती है। लेकिन, इस बार कुहू हंसिनी को धमकी देते हुए कहती है, कि अगर पुलिस घर में आईं, तो गिरफ्तारी हंसिनी की होगी, क्योंकि उसने राजीव के साथ फर्जी शादी रचाई है। दूसरी ओर देव नारायण ने राजीव का खेल बिगाड़ने के लिए पहले से ही वकील से बातचीत कर ली है। आखिर में, राजीव वकील से तलाक के पेपर्स बनाने के लिए कहता है, जिसके बाद वकील राजीव को समझाता है, कि यह संभव नहीं। वह राजीव को समझाता है, कि उसके तलाक की खबर से राजीव मुसीबत में फंस सकता है और उसका राजनीतिक करियर भी खतरे में पड़ सकता है। यह सब सुनकर कुहू काफी खुश होती है, जबकि हंसिनी इससे परेशान हो गई है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।