Tose Nainaa Milaai Ke Episode 318 Spoiler: कुहू और संजीव के रिश्तों पर कोयल ने उठाया सवाल

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: शो के आने वाले एपिसोड में, कोयल कुहू से सवाल करती है, कि उसके पिता संजीव है या कोई और।
Tose Nainaa Milaai Ke Episode 318 Spoiler: कुहू और संजीव के रिश्तों पर कोयल ने उठाया सवाल 50300

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि कुहू से स्कूल में सभी लोग संजीव के बारे में सवाल करते हैं और सभी उसपर तंज कसते हुए कहते हैं, कि उसे कौनसी मोहिनी मारने आती है। इसी बीच राजीव भी स्कूल में आया रहता है और वह कनक के लिए हफ्ते भर की छुट्टियां मांगता है। जबकि कुहू भी कोयल के लिए हफ्ते भर की छुट्टियां लेती है।अब राजीव ने कुहू को धमकी दी है, कि वह उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगा और उसे चैन से जीने नहीं देगा। कुहू यह सब सुनकर रोने लगती है और वह राजीव को अपने परिवार पर ध्यान देने की सलाह देती है।

वहीं दूसरी ओर कनक चुपके से कोयल को कॉल करती है और वह उससे कहती है, कि वह उसके पिता यानी संजीव से मिली है। कोयल यह सुनकर दंग रह जाती है और तभी अचानक हंसिनी कनक से फोन छीन लेती है। हंसिनी कनक की गलती के लिए प्रभा को फटकार लगाती है और उसे मारने की कोशिश करती हैं, मगर देव नारायण लाठी लेकर प्रभा को हंसिनी से बचा लेता है। वहीं कुहू के घर में कुहू सभी से कहती हैं, कि सभी लोग संजीव और कुहू के रिश्तों पर सवाल कर रहे हैं। जल्दी ही कोयल भी आती है और वह कुहू से पूछती है, कि क्या संजीव उसका पिता है?

अब देखना यह दिलचस्प, होगा कि क्या कुहू कोयल को सब कुछ सच बताएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।