Tose Nainaa Milaai Ke Episode 304 Spoiler: हंसिनी की बड़ी मुसीबत, राजीव ने उठाया बड़ा कदम

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: शो के आने वाले एपिसोड में, राजीव ने जोकर की जानकारी निकलाने में जुट गया है, जिसके कारण हंसिनी परेशान हो चुकी है।
Tose Nainaa Milaai Ke Episode 304 Spoiler: हंसिनी की बड़ी मुसीबत, राजीव ने उठाया बड़ा कदम 49718

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि राजीव जोकर और पूरे आग कांड की तह तक जाएगा और गुनहगार को सजा दिलाएगा। वहीं कुहू राजीव से लगे इल्ज़ाम के कारण फूट-फूटकर रोती है। इसके अलावा कुहू ने कोयल को कनक से मिलने के लिए भी मना कर दिया है, जिसके कोयल रोने लगती है। दूसरी ओर राजीव ने चंदेल भवन में पुलिस को बुला लिया है। अब पुलिस ने पूरी जानकारी निकालने की योजना बना डाली है। देव नारायण का कहना है, कि घर के किसी सदस्य ने यह सब किया है और जिसने भी यह किया है, उसने कनक को चोट पहुंचाने की कोशिश की है। हंसिनी यह सब सुनकर चिढ़ जाती है और देव नारायण पर बरस पड़ती है।

हंसिनी के इस स्वभाव से राजीव गुस्सा हो जाता है और वह उसे फटकार लगाता है। अब हंसिनी परेशान हो गई है, कि कहीं उसका भंडाफोड़ न हो जाए। पुलिस वालो ने सीसीटीवी फुटेज निकाला है, जिससे पता चलता है, कि अपराधी की हाइट कम है। इसके अलावा राजीव ने कनक से वादा किया है, कि वह कोयल पर कोई भी खतरा मंडराने नहीं देगा।

क्या राजीव को कुहू का सच पता चलेगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।