Tose Nainaa Milaai Ke Episode 303 Spoiler: हंसिनी की चाल से राजीव और कुहू हुए दूर

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: शो के आने वाले एपिसोड में, हंसिनी राजीव को कुहू के खिलाफ भड़काने के लिए तस्वीरों का इस्तेमाल करती है।
Tose Nainaa Milaai Ke Episode 303 Spoiler: हंसिनी की चाल से राजीव और कुहू हुए दूर 49671

Tose Nainaaदंगल  Milaai Ke Today Episode: चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि हंसिनी राजीव को खुद से दूर होता देख परेशान हो चुकी है, जिसके कारण उसने राजीव और कुहू निजी तस्वीरों को चारो ओर फैला दिया है। अब राजीव ठहरा राजनीति से ताल्लुक रखने वाला, जिसके कारण उसकी काफी बदनामी होती है। दूसरी ओर कोयल सारे बर्थडे गिफ्ट देखती है, जिसमें उसे कनक का गिफ्ट काफी पसंद आता है। इसी बीच कुहू की नजर कोयल के पैरो पर जाती हैं, जो हादसे वाले दिन आग से जल गई थी। हालांकि, कोयल अपनी मां से पूरी हकीकत छुपाती है।

जबकि दूसरी ओर राजीव कुहू से तस्वीरों के लिए सवाल करने की तैयारियां में है। राजीव कुहू पर इल्जाम लगाता है, कि उसने उसके पति के साथ मिलकर उसे बदनाम करने की कोशिश की है। लेकिन, कुहू राजीव को बताती हैं, कि उसे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है और वह सारी तस्वीरें फाड़ देती है। बाद में, राजीव घर पहुंचता है, जहां हंसिनी फिर एक बार राजीव को कुहू के खिलाफ भड़काती है। राजीव ने फैसला किया है, कि वह जोकर और पूरे आग कांड की तह तक जाएगा और गुनहगार को सजा दिलाएगा। वहीं कुहू राजीव से लगे इल्ज़ाम के कारण फूट-फूटकर रोती है।

क्या राजीव को कुहू का सच पता चलेगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।