Tose Nainaa Milaai Ke Episode 294 Spoiler: कुहू के घर आएगा राजीव, कोयल को पता चली बड़ी सच्चाई

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: शो के आने वाले एपिसोड में, राजीव कोयल का जन्मदिन मनाने के लिए कुहू के घर आएगा।
Tose Nainaa Milaai Ke Episode 294 Spoiler: कुहू के घर आएगा राजीव, कोयल को पता चली बड़ी सच्चाई 49310

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि हंसिनी राजीव को खुद से दूर होता देख परेशान हो चुकी है, जिसके कारण वह उसे अपने हुस्न के जाल में फंसाने की कोशिश करती है। हालांकि, राजीव अभी-भी कुहू के बारे में सोच रहा है और उसने प्रण लिया है, कि वह कुहू की सारी खुशियां उससे छीन लेगा। दूसरी ओर कोयल को अपने घर कनक की किताब मिलती है, जो वह गलती से कोयल के पास आ गई है। कोयल जब उस किताब को खोलती है, तो उसे उसमें राजीव का नाम दिखता है। वह यह देखकर खुश हो जाती है, कि कोयल और कनक के पिता का नाम बिल्कुल सेम है।

वह इस बारे में कुहू से बात करने की कोशिश करती है, मगर कोयल का नटखट स्वभाव पूरा ड्रामा बदल देता है। बाद में, कोयल को ख्याल आता है, कि परसो उसका बर्थडे है और वह अपने बर्थडे पार्टी पर राजीव और कनक को घर बुलाने की योजना में है। जबकि राजीव को भी कोयल के बर्थडे में झटकेदार सरप्राइज मिलने वाला है।

शो से जुड़ी दिलचस्प अपडेट को पाने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।