Tose Nainaa Milaai Ke Episode 292 Spoiler: राजीव ने हंसिनी पर चलाई गोली, देव नारायण से मिली कुहू

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: शो के आने वाले एपिसोड में, राजीव अपने पिता यानी देव नारायण के साथ हुए बुरे बर्ताव के कारण हंसिनी पर भड़क जाता है।
Tose Nainaa Milaai Ke Episode 292 Spoiler: राजीव ने हंसिनी पर चलाई गोली, देव नारायण से मिली कुहू 49216

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि कुहू राजीव को जलाने के लिए पूरी तैयारी के साथ स्कूल में आती है। हालांकि, गलती से वे दोनों टकरा जाते हैं, जिससे उन दोनों के बीच रोमांटिक पल तैयार होता है। दूसरी ओर स्कूल के सारे स्टाफ कुहू के रंग का मजाक बनाते हैं, जिसे कोयल सुन लेती है। कोयल उन पर पानी डाल देती है और अपनी मां कुहू से कनक के घर जाने की इजाजत मांगती है। कुहू भी कोयल को कनक के घर जाने की इजाजत दे देती है। कोयल और कनक जब चंदेल भवन पहुंचते हैं, तो उन्हें देव नारायण की रोने की आवाज सुनाई देती है।

वह खिड़की के रास्ते देव नारायण तक पहुंचते हैं और उसे जूस पिलाते हैं। देव नारायण कोयल में कुहू को देखता है और उससे माफी मांगने लगता है। जबकि राजीव चंदेल भवन में पहुंचते ही हंसिनी पर गोली चलाने लगता है, मगर यह सब हंसिनी का भ्रम है। जल्दी ही राजीव कोयल और कनक की आवाज सुनता है और वह देव नारायण की ऐसी हालत देखकर दंग रह जाता है। वह देव नारायण के साथ हुए बुरे बर्ताव के लिए हंसिनी और परिवार के पूरे सदस्य पर भड़क जाता।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।