Tose Nainaa Milaai Ke Episode 291 Spoiler: कुहू और राजीव हुए रोमांटिक

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: शो के आने वाले एपिसोड में, स्कूल में राजीव और कुहू की मुलाकात होती हैं, जहां उन दोनों के बीच बेहद प्यारा पल तैयार होता है।
Tose Nainaa Milaai Ke Episode 291 Spoiler: कुहू और राजीव हुए रोमांटिक 49206

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखने वाले है, कि कुहू और राजीव स्कूल में मुलाकात करते हैं। शो के आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे, कि कोयल कनक की मदद के लिए चंदेल भवन पहुंचती है। वह देखती है, कि कनक डर के कारण बिस्तर के नीचे छुपी हुई है और कोई उसे खिड़की के पास से डरा रहा है। कोयल कनक को उस भूत से बचाने के लिए बेचकी निकालती है और उसपर हमला करती है। जल्दी ही उन्हें पता चलता है, कि यह हंसिनी थी। कोयल के बेचकी से निकले पत्थर से हंसिनी के सर में लग जाती है, जिसके कारण वह कनक को मारने के लिए आगे बड़ती है।

हालांकि, मौके पर राजीव आकर सब कुछ संभाल लेता है और हंसिनी को फटकारता है। दूसरी ओर कुहू बेहद ज्यादा परेशान है और उसे स्कूल से खबर मिलती है, कि कोयल कनक के घर है। कुहू स्कूल से नंबर निकालकर कनक को कॉल करती है और कोयल को घर बुलाती है।बाद में, राजीव कोयल को घर छोड़ने आता है, जिसे कुहू देख लेती है। अगले दिन कुहू मस्त सज-धजकर स्कूल जाती हैं, जहां उसकी मुलाकात राजीव से होती है। राजीव उसे देखकर खो जाता है और उन दोनों के बीच प्यारा पल तैयार होता है। कुहू राजीव को ऐसा दिखाना चाहती है, कि वह उसके बगैर जिंदगी में काफी ज्यादा खुश है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।