Tose Nainaa Milaai Ke Episode 290 Spoiler: चंदेल भवन पहुंची कोयल, कुहू हुई परेशान

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: शो के आने वाले एपिसोड में, कोयल चंदेल भवन जाकर कनक से मुलाकात करती है।
Tose Nainaa Milaai Ke Episode 290 Spoiler: चंदेल भवन पहुंची कोयल, कुहू हुई परेशान 49126

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखने वाले है, कि कोयल चंदेल भवन पहुंच जाती हैं, जिसके बाद कुहू हद से ज्यादा परेशान हो जाती है। जी हां! शो के आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि राजीव कॉल पर कुहू की आवाज सुनकर कॉल कट कर देता है और फिर कोयल के घर का पता निकालने लगता है। कुहू भी राजीव से कोयल को छिपाने की कोशिश करती हैं, क्योंकि उसे डर है, कि राजीव कोयल को उससे छीन लेगा। इसी डर की वजह से कुहू कोयल को स्कूल छोड़ने नहीं जाती हैं, जिसके कारण कुहू की मां कोयल को स्कूल छोड़ने जाती है।

कुहू की मां देखती है, कि राजीव कोयल से बात कर रहा है और उसके साथ मस्ती भी कर रहा है। कोयल राजीव को कुहू की मां से मिलावाती है, मगर राजीव इस बात से अनजान है, कि यही कुहू की मां है। क्योंकि, राजीव जब आंखों से लाचार था, तब उसने कुहू की मां के साथ मुलाकात की थी। इसके अलावा बाजार में एक-बार फिर से राजीव और कुहू टकराते हैं। दोनों को एक-दूसरे पर शक है, कि वे एक-दूसरे का पीछा कर रहे हैं। वहीं जब स्कूल में कोयल कनक की गैरमौजूदगी देखती है, तो वह उसे कॉल करती है और उससे मिलने के लिए चंदेल भवन पहुंच जाती है। जबकि कुहू और उसकी मां को शक है, कि राजीव कोयल को अपने साथ लेकर चला गया है।

अब देखना यह काफी दिलचस्प होगा, कि क्या राजीव को पता चलेगा, कि कोयल उसकी बेटी है? तब तक के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।