Tose Nainaa Milaai Ke Episode 289 Spoiler: कोयल को चंदेल भवन में लाएगा राजीव, कुहू हुई परेशान

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: शो के आने वाले एपिसोड में, राजीव कोयल को चंदेल भवन में लाने के लिए कुह से संपर्क करता है।
Tose Nainaa Milaai Ke Episode 289 Spoiler: कोयल को चंदेल भवन में लाएगा राजीव, कुहू हुई परेशान 49098

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखने वाले है, कि राजीव अभी-भी कुहू के बारे में सोचते रहता है। उसे ध्यान आता है, कि जब कुहू घर छोड़ रही थी, तब वह प्रेगनेंट थी, इसलिए राजीव स्कूल के वॉचमैन के जरिए कुहू का पता निकालने की फिराक में रहता है। हालांकि, स्कूल का पुराना वॉचमैन गांव चला गया है और राजीव भी गलती से संडे के दिन स्कूल आ गया है।

जबकि दूसरी ओर घर पर सभी लोग कुहू की चर्चा करते रहते है, जिसके कारण हंसिनी बेहद ज्यादा परेशान हो जाती है। हंसिनी और खुशबू को डर है, कि अगर राजीव और कुहू दोबारा एक हो गए, तो उन्हें घर से धक्के मारकर निकाल दिया जाएगा। हंसिनी और खुशबू कनक का स्कूल जाना बंद कराने की योजना में है, जिसके लिए वह उसे रात भर डराते है। अगले दिन जब कनक को स्कूल के लिए उठाया जाता है, तब उसकी तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ी रहती है। डॉक्टर उसे आराम करने की सलाह देते हैं, मगर वह बार-बार अपनी नई दोस्त यानी कोयल का नाम लेती है। अब राजीव ने फैसला किया है, कि वह कोयल को चंदेल भवन में लेकर आएगा, जिससे कनक का मन लगा रहेगा। वह कोयल के घर पर कॉल करता है, जिसे कुहू उठाती है। राजीव कुहू की आवाज सुनता है और दंग रह जाता है।

अब देखना यह काफी दिलचस्प होगा, कि क्या राजीव को पता चलेगा, कि कोयल उसकी बेटी है? तब तक के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।