Tose Nainaa Milaai Ke Episode 288 Spoiler: कुहू से राजीव ने छीना कोयल, पैरों में गिर गिड़गिड़ाई

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: शो के आने वाले एपिसोड में, कुहू और राजीव की मुलाकात होती हैं। इसके अलावा राजीव अपनी दूसरी बेटी यानी कोयल को कुहू के पास से लेने आता है, जिसके कारण कुहू राजीव के पैरों में गिरकर गिड़गिड़ाती है।
Tose Nainaa Milaai Ke Episode 288 Spoiler: कुहू से राजीव ने छीना कोयल, पैरों में गिर गिड़गिड़ाई 49024

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखने वाले है, कि राजीव कुहू से अपनी दूसरी बेटी यानी कोयल को वापस लेने के लिए आता है। राजीव कोयल को अपने साथ लेकर जाने लगता है, जिसे देखकर कुहू घबरा जाती है और राजीव के पैरों में गिर गिड़गिड़ाने लगती है। जी हां! शो का आने वाला एपिसोड बेहद लाजवाब होने वाला है, जहां आप सभी देखेंगे कि देव नारायण को खबर लगती है, कि कुहू जिंदा है, जिसके कारण वह बहुत ज्यादा खुश होता है। वह खुशी के मारे अपने कमरे से बाहर आता है और थाली-चम्मच से घर में घोषणा करता है, कि कुहू जिंदा है।

जबकि दूसरी ओर कुहू राजीव की मुलाकात से परेशान हो गई है और उसने फैसला किया है, कि वह इस शहर को छोड़ देगी। वह कोयल को लेकर काफी चिंतित होती है और तभी अचानक राजीव घर में आता है। वह कोयल को उठाकर अपने साथ लेकर जाने लगता है और उसे कहता है, कि वह कोयल का पिता है। कुहू कोयल को खुद से दूर जाता देख परेशान हो जाती है और राजीव को रोकने की कोशिश करती हैं, मगर राजीव रुकने के मूड में नहीं है। कुहू राजीव को रोकने के लिए उसके पैरों में गिर जाती है और कोयल की भीख मांगती है।

अब देखना यह काफी दिलचस्प होगा, कि क्या यह कुहू का सपना है या हकीकत? तब तक के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।