Tose Nainaa Milaai Ke Episode 287 Spoiler: कुहू के जिंदा होने की खबर से खुश हुआ देव नारायण

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: शो के आने वाले एपिसोड में, कुहू और राजीव की मुलाकात होती हैं। इसके अलावा देव नारायण को खबर लगती है, कि कुहू जिंदा है और वह उसकी खुशी मानता है।
Tose Nainaa Milaai Ke Episode 287 Spoiler: कुहू के जिंदा होने की खबर से खुश हुआ देव नारायण 48975

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखने वाले है, कि राजीव और कुहू की मुलाकात हो जाती है। राजीव कुहू को देखकर दंग रह जाता है और उससे सवाल करता है, कि वह जिंदा है? वह कुहू से कहता है, कि अगर वह जिंदा थी, तो राजीव से मिलने क्यों नहीं आईं? कुहू यह सवाल सुनकर भड़क जाती है और वह कहती हैं, कि उसे राजीव की अतीत की हरकतों ने उसे उससे दूर रहने पर मजबुर किया। इसके अलावा हंसिनी भी परेशान हो गई है, कि राजीव और कुहू की मुलाकात हो गई है। हंसिनी को डर सता रहा है, कि कहीं उसका भंडाफोड़ न हो जाए।

दूसरी ओर देव नारायण को भी खबर लगती है, कि कुहू जिंदा है, जिसके कारण वह बहुत ज्यादा खुश होता है। वह खुशी के मारे अपने कमरे से बाहर आता है और थाली-चम्मच से घर में घोषणा करता है, कि कुहू जिंदा है। हालांकि, अवधेश और हंसिनी देव नारायण के इस हरकत से परेशान हो जाते हैं और वह उसे ठिकाने लगाने की कोशिश करते हैं। लेकिन, प्रभा आकर सब कुछ संभाल लेती है। आखिर में देव नारायण राजीव को कुहू को वापस लाने के लिए कहता है।

अब देखना यह काफी दिलचस्प होगा, कि क्या राजीव कुहू को वापस चंदेल भवन में लेकर आएगा? तब तक के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।