Tose Nainaa Milaai Ke Episode 285 Spoiler: राजीव के चलते कुहू ने छोड़ा शहर

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: शो के आने वाले एपिसोड में, कुहू और राजीव की मुलाकात होती हैं, जिसके कारण कुहू ने फैसला किया है, कि वह शहर छोड़कर चली जाएगी।
Tose Nainaa Milaai Ke Episode 285 Spoiler: राजीव के चलते कुहू ने छोड़ा शहर 48913

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखने वाले है, कि राजीव और कुहू की मुलाकात से कुहू परेशान हो गई है। वह हद से ज्यादा बेचैन हो गई है और उसने फैसला किया है, कि वह इस शहर को हमेशा-हमेशा के लिए छोड़ देगी। जी हां! शो का आने वाला एपिसोड बेहद शानदार है और शो में आप सभी देखेंगे, कि कुहू कोयल के लिए स्कूल यूनिफॉर्म लेकर घर लौटती है। रास्ते में तेज बारिश और तूफान से कुहू का छाता राजीव पर आता है, जिसके कारण राजीव बाइक से गिर जाता है। कुहू राजीव को उठाती है और जब उसे पता चलता है, कि यह शख्स राजीव है, तो वह फौरन वहां से गायब हो जाता है। दूसरी ओर राजीव को भी एहसास होने लगा है, कि कुहू उसके आस-पास है, जिसके कारण वह परेशान हो जाता है।

जबकि कुहू घर की दहलीज पर बैठकर फूट-फूटकर रोती है, जहां उसकी मां उससे रोने के पीछे का कारण पूछती है। कुहू अपनी मां को बताती हैं, कि आज उसे बाजार में राजीव मिला था। उसकी मां यह सुनकर दंग रह जाती है और फिर कुहू अपनी मां को अपना फैसला बताती हैं, कि वह अब इस शहर को छोड़ देगी। वहीं राजीव अब कुहू की तलाश में जुटने की तैयारी कर रहा है।

अब देखना यह काफी दिलचस्प होगा, कि कुहू और राजीव की मुलाकात कैसी रहेगी? तब तक के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।