Tose Nainaa Milaai Ke Episode 284 Spoiler: एक-दूसरे की तलाश में जुटे कुहू और राजीव

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: शो के आने वाले एपिसोड में, कुहू और राजीव को एक-दूसरे की याद आती है और वह फैसला करते हैं, कि वह एक-दूसरे से मिलकर ही रहेंगे।
Tose Nainaa Milaai Ke Episode 284 Spoiler: एक-दूसरे की तलाश में जुटे कुहू और राजीव 48850

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखने वाले है, कि राजीव को एहसास होने लगा है, कि कुहू के बगैर उसकी जिंदगी खाली-खाली है। दूसरी ओर कुहू भी कोयल को उसके पिता से मिलाने की कोशिश में जुट गई है। जी हां! शो का आने वाल एपिसोड बेहद शानदार है, जहां आप सभी देखेंगे कि राजीव कोयल का बैग लौटाने के लिए वह उसके घर का पता निकालता है। राजीव और कनक कुहू के मोहल्ले में पहुंचते हैं और वह घर का दरवाजा खटखटाते है। कुहू भी दरवाजा खोलने के लिए आती है और वह देखती है, कि दरवाजे पर कोई और शख्स है। जबकि राजीव ने दूसरे के घर की घंटी बजा दी है। हालांकि, भाग्य ने इस बार भी इनकी मुलाकात अधूरी रखी। बाद में, राजीव को कुहू के पास होने एहसास होता है और वह कोयल से मिलकर चंदेल भवन लौट जाता।

कनक की एडमिशन की खुशी में मिठाई खाने का फैसला किया जाता है, जिसपर कनक जलेबी खाने की मांग करती है। जलेबी के कारण राजीव को कुहू और उसकी पुरानी यादें याद आने लगती है। दूसरी ओर हंसिनी राजीव को खुद से दूर जाता देख परेशान हो चुकी है और उसने फैसला किया है, कि वह फिर से राजीव को परिवार के खिलाफ भड़काकर अपने करीब लाएगी। इसके अलावा कुहू से बार-बार कोयल उसके पिता के बारे में सवाल करती हैं, जिसके कारण कुहू राजीव की खोजबीन करना शुरू करती है। जबकि राजीव को भी अब कुहू की याद आने लगी है। राजीव कुहू से मिलने का फैसला करता है।

अब देखना यह काफी दिलचस्प होगा, कि कुहू और राजीव की मुलाकात कैसी रहेगी? तब तक के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।