Tose Nainaa Milaai Ke Episode 283 Spoiler: हंसिनी पर जमकर बरसा राजीव, कुहू परेशान

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: शो के आने वाले एपिसोड में, कुहू और राजीव की मुलाकात अधूरी रह जाती है। लेकिन, राजीव कनक के लिए हंसिनी पर बरस पड़ता है।
Tose Nainaa Milaai Ke Episode 283 Spoiler: हंसिनी पर जमकर बरसा राजीव, कुहू परेशान 48801

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखने वाले है, कि राजीव कनक के लिए हंसिनी पर जमकर बरसता है और उसे फटकार लगाता है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि राजीव कनक के एडमिशन के लिए कोयल के स्कूल में जाता है, जहां कुहू भी आईं रहती है। बाद में, कोयल और कनक मिल जाते हैं, जिनके बीच दोस्ती होती है। कोयल कनक को भी अपने जैसी मस्ती करना सीखा देती है और फिर वे लोग कीचड़ में खेलते है। कोयल की शिकायत कुहू के पास आती हैं, जिसके कारण एक-बार फिर राजीव और कुहू की मुलाकात अधूरी रह जाती है।

जल्दी ही राजीव को पता चलता है, कि उसने गलती से कोयल का बैग ले लिया है, जिसे लौटने के लिए वह उसके घर का पता निकालता है। राजीव और कनक कुहू के मोहल्ले में पहुंचते हैं और वह घर का दरवाजा खटखटाते है। कुहू भी दरवाजा खोलने के लिए आती है और वह देखती है, कि दरवाजे पर कोई और शख्स है। जबकि राजीव ने दूसरे के घर की घंटी बजा दी है। बाद में, राजीव घर पर आता है, जहां हंसिनी कनक को बोर्डिंग स्कूल भेजने की बात करता है। यह बात सुनकर राजीव भड़क जाता है और उसपर बरस पड़ता है।

अब देखना यह काफी दिलचस्प होगा, कि शो के आने वाले एपिसोड में कैसे ट्विस्ट आएंगे? तब तक के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।