Tose Nainaa Milaai Ke Episode 282 Spoiler: कुहू को जिंदा देख राजीव हुआ हैरान

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: शो के आने वाले एपिसोड में, कुहू और राजीव की मुलाकात होने वाली है।
Tose Nainaa Milaai Ke Episode 282 Spoiler: कुहू को जिंदा देख राजीव हुआ हैरान 48754

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखने वाले है, कि कुहू और राजीव आमने-सामने आएंगे और जब राजीव को पता चलेगा, कि कुहू जिंदा है, तो वह और भी ज्यादा हैरान हो जाएगा। जी हां! शो के आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे कि राजीव कनक का दाखिला कोयल के स्कूल में कराने का फैसला करता है। वहीं दूसरी ओर कुहू भी कोयल को पढ़ाई करने के लिए कहती है, मगर कोयल ने शर्त रखी है, कि अगर कुहू पढ़ाई करेगी, तो ही वह भी पढ़ाई करेगी। अब कुहू खुद की और अपनी बच्ची की पढ़ाई के बारे में बात करने के लिए स्कूल की प्रिंसपल से मिलती है।

प्रिंसिपल कोयल की पढ़ाई के लिए तैयार है, मगर कुहू के लिए वह सोच में पड़ गई है। बाद में, राजीव प्रिंसिपल से मिलकर कनक का दाखिला कोयल के स्कूल में करा देता है और प्रिंसिपल से कोयल के बारे में जानकारी लेता है। वह सारी बातचीत कर केबिन से बाहर निकलता है और उसके सामने कुहू खड़ी रहती है। वह कुहू को देखकर दंग रह जाता है और उसके दिमाग में कई सारे सवाल आते हैं। राजीव को ऐसा लग रहा था, कि कुहू बस ब्लास्ट में मर चुकी है, मगर अब उसकी सारी गलतफहमियां ख़त्म हो चुकी है।

अब देखना यह काफी दिलचस्प होगा, कि शो के आने वाले एपिसोड में कैसे ट्विस्ट होंगे? तब तक के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।