Tose Nainaa Milaai Ke Episode 278 Spoiler: कुहू से मिलेगी प्रभा, राजीव के सामने लाएगी सच

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: राजीव की बुआ कुहू से मिलकर हंसिनी का खेल खत्म करने की योजना में है और वह राजीव के सामने भी सारे सच लाने की कोशिश में है।
Tose Nainaa Milaai Ke Episode 278 Spoiler: कुहू से मिलेगी प्रभा, राजीव के सामने लाएगी सच 48550

Tose Nainaa Milaai Ke Today Episode: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke ) में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि प्रभा यानी राजीव की बुआ कुहू से मिलकर हंसिनी का खेल खत्म करने की योजना में है और वह राजीव के सामने भी सारे सच लाने की कोशिश में है। जी हां! शो के आने वाले ट्विस्ट में, आप सभी देखेंगे कि हंसिनी ने देव नारायण का खाना बंद करा दिया है, मगर कुहू और राजीव की दूसरी बेटी यानी कनक अपने दादा की मदद करती है, जिसके कारण देव नारायण को कुहू का ख्याल आता है और वह अपने गलतियों पर पछताता है। जबकि प्रभा हंसिनी के अत्याचार से तंग आ गई है और वह देख रही है, कि हंसिनी कनक पर काफी जुल्म ढाए जा रही है।

वह राजीव के सामने हंसिनी का काला चिट्ठा खोलने के मूड में आ गई है। वह कुहू की खबर निकालती है और कुहू से मिलकर राजीव के बारे में बात करना चाहती है। लेकिन, कुहू की मां प्रभा को कुहू से मिलने की इजाजत नहीं देती है। दूसरी ओर कुहू अपनी बेटी कोयल को पढ़ा-लिखाकर बड़ा अफसर बनाने का सपना देखती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।