Tose Nainaa Milaai Ke: कुहू के लिए अवधेश और राजीव में हुई लड़ाई

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 173: कुहू के लिए अवधेश और राजीव में हुई लड़ाई।
Tose Nainaa Milaai Ke: कुहू के लिए अवधेश और राजीव में हुई लड़ाई 42433

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 172: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि राजीव कुहू को अपने साथ कमरे में लेकर जाता है और उससे माफी मांगता है, कि उसने कभी- भी उसे कुछ भी नहीं दिया। इसके अलावा वह उसे सक्षम और योग्य बनाने का फैसला करता है, जिसकी तैयारी वह तुरंत शुरू करता है। वह कुहू को बुक पढ़ने के लिए देता है और साथ में एक टास्क भी देता है। वह उसे समय देकर कहता है, कि उसे दिए गए समय के भीतर इसे याद करना है। जबकि दूसरी ओर घर में रवि चोरी छिपे घुसता है और भूमि को उसकी आहट का एहसास होने लगता है। वह घबराहट में उठती है और प्रभा उसे संभालने की कोशिश करती है।

वहीं घर के अगली तरफ हंसिनी चोर- चोर चिल्लाती है, जिसकी आवाज सुनकर पूरा परिवार बाहर आता है। सभी लोग देखते हैं, कि हंसिनी घर का खाना खा रही है, जिसके बाद परिवार वाले निर्णय लेते हैं, कि हंसिनी को सजा मिलेगी। कुहू हंसिनी को सजा देने के लिए उसे किचन में लेकर जाती हैं, जहां वह उसे खुद का खाना खुद बनाने के लिए कहती है। हालांकि, हंसिनी से कई सारी गलतियां हो जाती है और मसाले उसके चेहरे पर लग जाता है। राजीव अपने कमरे में, आकर कुहू को दी गई किताब की ओर देखता है और कुहू से पढ़ाई के बारे में सवाल करने लगता है। कुहू अपनी पढ़ाई की ओर आकर्षित नहीं है, जिसके कारण राजीव उसे खूब खरी खोटी सुनाता है। लेकिन, वे दोनों इस बात से अनजान है, कि अवधेश उनकी बातें सुन रहा है और इसका बखेड़ा खड़ा करने के लिए भी तैयार है। वह राजीव के उपर कुहू की तस्वीरों की बारिश करता है और वह राजीव को मतलबी करारा देता है। अवधेश का मानना है, कि राजीव की आंखों के लौट आने के बाद से उसने कुहू से मुंह फेर लिया है। जल्दी ही दोनों के बीच शब्दो की जंग छिड़ जाती है और बात हाथापाई तक पहुंच जाती है।

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।