Tose Nainaa Milaai Ke: कुहू और राजीव के रिश्तों का नया ड्रामा हुआ शुरू

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 204: कुहू और राजीव के रिश्तों का नया ड्रामा हुआ शुरू।
Tose Nainaa Milaai Ke: कुहू और राजीव के रिश्तों का नया ड्रामा हुआ शुरू 44196

Tose Nainaa Milaai Ke Full Episode 203: दंगल टीवी (Dangal Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक तोसे नैना मिलाई के (Tose Nainaa Milaai Ke) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई है। शो में आप सभी देखेंगे कि विराज राजीव से कहता है, कि वह कुहू से किसी मजबूरी में रिश्ता निभा रहा है। इसके अलावा वह राजीव को काफी उकसाता भी है और आखिर में, राजीव भी स्वीकार कर लेता है, कि वह कुहू के एहसानों तले दबा हुआ है। हालांकि, राजीव इस बात से अनजान है, की कुहू में उसकी बातों को सुन लिया है। कुहू और राजीव घर पर आते हैं और कुहू फैसला करती हैं, कि वह राजीव के साथ होली नहीं मनाएगी। राजीव कुहू को समझाने की कोशिश करता है, कि उसने विराज के उकसाने पर इतना कुछ बोल दिया था। लेकिन, कुहू उससे कहती हैं, कि उनका रिश्ता मजबूरी का रिश्ता है।

कुहू और राजीव होली नहीं मनानें के फैसले पर अटल रहते है। वहीं राजीव भी कुहू के बिना होली नहीं खेलना चाहता है, जबकि कुहू भी राजीव के सिवा होली का लुफ्त उठाने के लिए तैयार नहीं है। आखिर में, वे दोनों फैसला करते हैं, कि उन्हें परिवार वालो के सामने ड्रामा करना होगा, कि उनके रिश्तों के बीच सब कुछ ठीक ठाक और अच्छा चल रहा है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।