Titlie Spoiler: तितली के लिए गुंडों से भिड़ा गर्व

Titlie Spoiler: पढ़िए, तितली स्पॉइलर।
Titlie Spoiler: तितली के लिए गुंडों से भिड़ा गर्व 26829

Titlie Spoiler: स्टोरी स्क्वायर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित स्टार प्लस का दिलचस्प शो तितली में दमदार ड्रामा देखा जा रहा है। पिछले एपिसोड के अनुसार, दादा जी के खो जाने पर और तितली के लापरवाही पर बाबू जी भड़क जाते हैं और उसे घर से निकाल देते है। बाबू जी कहते हैं, कि अरे मेरे पिता जी को तुम भगवान भरोसे रोड़ पर छोड़कर आईं हो। अब तुम भी यही किस्मत चुनो और रोड़ पर जाकर रूको। हालांकि, गर्व अपने पिता को बहुत समझाने की कोशिश करता है। लेकिन, वह नहीं मानते हैं और वह तितली के मुंह पर दरवाजा बंद कर देते हैं।

अब आने वाले एपिसोड में आप, बाबू जी आते हैं और तितली को घर में घुसना का तरकीब बताते है। वह उसे कहते हैं, कि घर के मेन लाइन का प्लग निकाल लो, जिसके बाद वह ऐसा ही करती है। घर में अंधेरा हो जाने के कारण सब बाहर आते हैं, जहां तितली और दादाजी ने सभी के लिए चाय और नाश्ते का बंदोबस्त किया रहता है। जल्दी सभी घर में चले जाते हैं और तितली अपने जिद पर अड़ी घर के बाहर खड़ी रहती है। तभी वह देखती हैं, कि दो लड़के उसकी तस्वीर खिंच रहे है। तितली उन्हें देखती है और बाहर आकर उनपर डंडे से हमला करती है और थप्पड़ की बारिश कर देती है। हालांकि, गुंडे तितली पर हावी होने लगते हैं और तभी अचानक गर्व की एंट्री होती है। वह गुंडों को पिटता है और उन्हें धूल चटाते है। बाद में, तितली गर्व को गले लगाकर भावुक हो जाती है।

एक नजर नीचे डालें-

अब आगे क्या होगा?‌ हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।