Titlie Spoiler: कोयल ने तितली पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप

Titlie Spoiler: देखिए, तितली स्पॉइलर।‌
Titlie Spoiler: कोयल ने तितली पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप 19098

Titlie Spoiler: स्टोरी स्क्वायर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित स्टार प्लस का दिलचस्प धारावाहिक तितली अपने शानदार कहानी के साथ दर्शकों को आकर्षित करने में जुटी हुई है। कहानी के अनुसार, शो में तितली और गर्व की प्रेम कहानी का अध्याय शुरू हो गया है। गर्व तितली को प्रपोज करता है और उसके प्रतिक्रिया का इंतजार करता है। हालांकि, तितली ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है। जल्दी ही तितली संकेत के साथ शादी तोड़ने का फैसला करती है और जिसके बाद संकेत तितली से बदला लेने का प्रण लेता है।

आगामी एपिसोड में, कोयल को गर्व के लिए एक अच्छी लड़की ढूंढने का कार्य सौंपा जाता है। कोयल अपने काम में जुट जाती है। लेकिन, वह नहीं चाहती कि तितली गर्व की हमसफ़र बने। वह एक पंडित से मुलाकात करती है और तितली का फ़ोटो देकर उससे अनुरोध करती हैं,कि कोई ऐसा पुजा करो की गर्व इसकी जिंदगी से दूर हो जाए।

बाद में, कोयल को लड़की के परिवार का इंतजार करती हैं, जिनसे उसे रिश्ते की बात करनी है। किंतु, उसे पता नहीं हैं, कि पंडित एक धोखाधड़ी समूह से जुड़ा हुआ है और वह उसका फोटो गलत इरादे से आगे भेजता है। हालाँकि, सारी सच्चाई सामने आने के बाद कोयल तितली पर धोखाधड़ी का आरोप लगाकर उसे मास्टर प्लानर कहती हैं।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।