Titlie Spoiler: Babu ji ने Titlie को निकाला घर से

Titlie Spoiler: पढ़िए, तितली स्पॉइलर।
Titlie Spoiler: Babu ji ने Titlie को निकाला घर से 26798

Titlie Spoiler: स्टोरी स्क्वायर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित स्टार प्लस का दिलचस्प शो तितली में तितली (नेहा सोलंकी) के सर पर एक परेशानी मंडरा रही है। पिछले एपिसोड के अनुसार, तितली दादा जी को अस्पताल में लेकर जाती है। जहां उनका चेकअप चालू रहता हैं, जिस दौरान तितली को एक फोन आया है और वह बाहर आकर बात करने लगती है। लेकिन, जब वह फिर से दादा जी को देखने जाती हैं, तो वहां दादा जी नहीं रहते हैं, जिससे वह बहुत परेशान हो जाती है। वह अपने आस-पास दादाजी को ढूंढने की बहुत कोशिश करती है। लेकिन उसे दादाजी नहीं मिलते है। बाद में, वह यह सारी बात गर्व को बताती हैं, जिसपर गर्व बहुत गुस्सा हो जाता है। गर्व के साथ पुरे परिवार वालों को भी यह बात पता चल जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में आप, सभी देखेंगे कि तितली के लापरवाही पर बाबू जी भड़क जाते हैं और उसे घर से निकाल देते है। बाबू जी कहते हैं, कि अरे मेरे पिता जी को तुम भगवान भरोसे रोड़ पर छोड़कर आईं हो। अब तुम भी यही किस्मत चुनो और रोड़ पर जाकर रूको। हालांकि, गर्व अपने पिता को बहुत समझाने की कोशिश करता है। लेकिन, वह नहीं मानते हैं और वह तितली के मुंह पर दरवाजा बंद कर देते हैं।

एक नजर नीचे डालें-

हे भगवान! अब आगे क्या होगा?‌ क्या तितली दादाजी को ढूंढ पाएंगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।