Titli Spoiler: गर्व ने बयां की अपने प्यार की हकीकत

Titli Spoiler: पढ़िए, तितली स्पॉइलर।
Titli Spoiler: गर्व ने बयां की अपने प्यार की हकीकत 19626

Titli Spoiler: स्टोरी स्क्वायर प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित स्टार प्लस (Story Plus) का दिलचस्प शो तितली (Titli) ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। शो में तितली और गर्व की प्यारी कहानी शुरू है। गौरतलब हैं, कि गर्व ने तितली से अपने दिल की बात कह दी है, लेकिन उसने उसे कोई जवाब नहीं दिया है। दूसरी ओर, हमने तितली को संकेत के गठबंधन से मना करते हुए भी देखा है। शो में, धोखेबाजों द्वारा कोयल को बंद करने वाले सीन को भी देखा गया हैं, जिसमें तितली उसकी सहायता करती है। हालाँकि कोयल ने तितली को डांटा और उसे धोखाधड़ी का मास्टरमाइंड होने का लांछन लगाया है। हालांकि, गर्व तितली के समर्थन में खड़ा होता है। हमने कोयल को गर्व से कहते हुए देखा कि वह तितली जैसी लड़की के प्यार में न पड़े।

आगामी एपिसोड में, एक दिलचस्प कहानी की एंट्री होंगी। जब गर्व उससे मिलने जाएगा तो तितली एक मंदिर में होगी। जबकि उसके पिता और परिवार उसकी तलाश कर रहे होंगे, गर्व मंदिर में टिटली से मिलेगा। वह एक बार फिर उसे अग्नि दुर्घटना से बचाएगा।

गर्व उसके उत्तर के बारे में बात करेगा और तभी तितली के परिवार को इसके बारे में पता चलेगा। वे तितली पर उनकी पीठ पीछे एक लड़के से मिलने का आरोप लगाना शुरू कर देंगे। तभी गर्व आगे आएगा और तितली के परिवार को बताएगा कि वह उससे प्यार करता है।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।