Suhaagan On location: कृष और पायल ने मिलकर बिंदिया को किया आग हवाले, जानलेवा हमले से हुई हैरान

Suhaagan On location: कलर्स के शो सुहागन के बारे में पढ़िए।
Suhaagan On location: कृष और पायल ने मिलकर बिंदिया को किया आग हवाले, जानलेवा हमले से हुई हैरान 47000

Suhaagan Spoiler Alert: कलर्स चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक सुहागन (Suhaagan) में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहा आप सभी ने देखा कि कृष (राघव ठाकुर) अपने बर्थडे पार्टी में धमाल मचाने की योजना बनाता है। कृष नशे में चूर रहता है और अपनी बर्थडे पार्टी में उल्टी-सीधी हरकते करता है। पायल को ऐसा लगता है, कि कृष अब उसके साथ है और वह उसे बिंदिया (गरिमा किशनानी) के खिलाफ भड़काने की कोशिश करती है। वह कृष के दिल में बिंदिया के खिलाफ जहर बनने की कोशिश करती है। वहीं कृष भी बेहद नशे में चूर है, जिसे कुछ भी सही-गलत समझ नहीं आ रहा है।

लेकिन शो में आने वाला ट्विस्ट आपको मजेदार ड्रामे का स्वाद चखाने की फिराक में है, क्योंकि अब पायल कृष के साथ मिलकर बिंदिया को जान से मारने की योजना बनाती है। कृष नशे में पायल के कमरे में पहुंचता है, जहां वह उसे सोता हुआ देख भड़क जाता है। बाद में, पायल कृष से कहती हैं, कि उन्हें बिंदिया का खेल ख़त्म करना होगा। पायल और कृष मिलकर बिंदिया को बिस्तर से बांधते हैं और उसे आग के हवाले कर देते हैं, मगर पायल इस बार से अनजाना है, कि यह सब कृष-बिंदिया की योजना है। दोनों ने मिलकर पायल की हकीकत सभी के सामने लाने की ठानी है, जिसमें वे सफल नजर आते हैं। एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा शो के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।