Suhaagan on location: बिंदिया और कृष की फिर से हुई शादी, दोनों ने किया दमदार डांस

Suhaagan Spoiler: बिंदिया और कृष की फिर से हुई शादी।
Suhaagan on location: बिंदिया और कृष की फिर से हुई शादी, दोनों ने किया दमदार डांस 44742

Suhaagan Spoiler: कलर्स टीवी (Colors TV) के लोकप्रिय धारावाहिक सुहागन (Suhaagan) में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो को रश्मी शर्मा टेलीफिल्म्स के बैनर तले निर्मित किया गया है, जिसमें इन दिनों बिंदिया (गरिमा किशनानी) और कृष (राघव ठाकुर) की शादी का जश्न देखा जा रहा है। शो में आप सभी देखेंगे कि बिंदिया और कृष्णा की फिर से शादी हो रही है। शादी में काफी मेहमानों की एंट्री हुई है और अब सभी लोग संगीत की तैयारी में जुट गए हैं। इस संगीत की रश्म में सभी लोग झूमते है और नाचते हैं। इसके अलावा कृष्णा सभी लोगो के साथ बोतल घुमाने वाला खेल खेलता है, जिसके कारण सभी लोग खुशियां मनाते हैं। वह परिवार वालो के साथ अंताक्षरी भी खेलता है।

बिंदिया और कृष बेहद खुश हैं और वह अपने संगीत में डांस करते हैं, जिसे परिवार वाले देखते है। दोनों की प्यारी नोंक-झोंक लोगो को खूब पसंद आ रही है। अच्छा, तो क्या आप सेट की कुछ खास झलक को देखना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डाले-

खैर, देवियों और सज्जनों, आप सभी को क्या लगता है? क्या बिंदिया और कृष की शादी की रस्में पूरी हो पाएगी या कोई नई मुसीबत इनके जिंदगी में लौट आएगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।