StarPlus Serials Anupamaa, YRKKH, GHKPM, Jhanak 22 July Maha Twist: इस हफ़्ते होंगे बड़े ड्रामे, जानिए शो के दिलचस्प ट्विस्ट

StarPlus Serials Anupamaa, YRKKH, GHKPM, Jhanak upcoming Twist: चलिए जानते हैं गुम है किसी के प्यार में से लेकर ये रिश्ता क्या कहलाता है तक के दिलचस्प अपकमिंग ट्विस्ट।
StarPlus Serials Anupamaa, YRKKH, GHKPM, Jhanak 22 July Maha Twist: इस हफ़्ते होंगे बड़े ड्रामे, जानिए शो के दिलचस्प ट्विस्ट 50122

StarPlus Serials Anupamaa, YRKKH, GHKPM, Jhanak 22 July Maha Twist: स्टार प्लस अपने लोकप्रिय धारावाहिकों के कारण दर्शकों के दिलो में राज कर रहा है, जिसके कारण हम आपके पसंदीदा शो के अपकमिंग ट्विस्ट बताने वाले है। तो चलिए जानते हैं गुम है किसी के प्यार में से लेकर ये रिश्ता क्या कहलाता है तक के इंटरेस्टिंग अपकमिंग ट्विस्ट।

ये रिश्ता क्या कहलाता है (रोहित ने किया पोद्दार हाउस छोड़ने का फैसला)

ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले ट्विस्ट में हम देखेंगे कि रोहित एक बार फिर पोद्दार हाउस छोड़ने की कोशिश करता है, लेकिन अभिरा (समृद्धि शुक्ला) उसे ऐसा करने से रोकती है और वह रोहित को समझाती है, कि वह ऐसा ना करे। रोहित अरमान (रोहित पुरोहित) से काफी दुखी है, जिसके कारण उसके साथ बदतमीजी भी करता है। बाद में, रोहित बेहोश हो जाता है, और रूही उसकी मदद करती है; यह देखकर रोहित खुश होता है। बाद में, अरमान रोहित से माफ़ी मांगने के लिए उसके पास जाने का फैसला करता है, मगर अभिरा उसे ऐसा करने से रोक देती है।

झनक (झनक को कॉम्पिटिशन से बाहर करने की हुई कोशिश)

झनक के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि झनक अगले लेवल के डांस कॉम्पिटिशन के लिए चुन ली जाती है। फिर भी, बृज भूषण नहीं चाहता कि झनक इस डांस कॉम्पिटिशन में आगे बढ़े और वह उसे दोषी ठहराता है। इतना ही नहीं वह उसकी आलोचना करके उसे इससे बाहर करने की कोशिश करता है, मगर झनक के गुरुजी उसके साथ खड़े हैं।

गुम है किसी के प्यार में (रजत ने सवी को शादी के लिए किया प्रपोज)

‘गुम है किसी के प्यार में’ अपकिंग ट्विस्ट में हम देखेंगे कि सायशा के चलते रजत (हितेश भारद्वाज) और सवि (भाविका शर्मा) करीब आ गए हैं। बाद में, वह सवि को शादी के लिए प्रपोज करता है। रजत सायशा की कस्टडी हासिल करने के लिए सवी के साथ कुछ दिन शादी शुदा होने का नाटक करना चाहता है।

अनुपमा (अनुज और अनुपमा आए आमने-सामने)

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि नंदिता गिर जाती है और आशा (बच्ची) उसके हाथ से फिसल जाती, मगर अनुज (गौरव खन्ना) मौके पर आकर आशा को बचा लेता है। अनुपमा (रूपाली गांगुली) यह सब देख लेती है और उसे अनुज की ऐसी हालत देखकर काफी तकलीफ होती है। बाद में, अनुपमा अनुज को आवाज देती है, मगर अनुज अनुपमा को किसी अनजान की तरह देखता है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।