Shravani Spoiler: ताऊ जी ने पिया जहर, श्रवणी- शिवांश की होगी शादी

Shravani Full Episode 172: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani Spoiler: ताऊ जी ने पिया जहर, श्रवणी- शिवांश की होगी शादी 35884

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो, के आने वाले एपिसोड में, श्रवणी और शिवांश अपनी- अपने गाड़ी से बाहर निकले रहते है, जहा वे दोनों एक दूसरे से टकरा जाते हैं। ठोकर लगने से दोनों एक दूसरे के उपर गिरते हैं, जिससे उन दोनों में एक रोमांटिक मोमेंट तैयार होता है। जल्दी ही वहां बंटी आ जाता है और वह उन दोनों को अलग कर देता है। इसके अलावा शिवांश नौकरी की खोज में उस कॉलेज में जाता है, जहा श्रवणी पढ़ाई करती हैं। उस वह कैंटीन मैनेजर की नौकरी मिलती है। जबकि दूसरी ओर चंद्रा ताऊ जी के सामने एक कांच की सिसी लेकर आती है, जिसमें सात जहरीले सांपों का जहर रहता है। वह ताऊ से कहती है, की अगर उन्होंने चंद्रा को माफ नहीं किया, तो वह जहर पीकर खुदकुशी कर लेगी। चंद्रा की बातो को सुनकर ताऊ जी गुस्सा हो जाते है और उस जहर को खुद पिलेते है, मगर उन्हें कुछ नहीं होता है। वह चंद्रा की चाल समझ जाते हैं और वहां से निकल जाते हैं। बाद में, ताऊ जी श्रवणी के कमरे में जाते हैं, जहा श्रवणी सोई रहती है। उन्हें श्रवणी के किताब से शिवांश की तस्वीर मिलती है, जिससे वह उनकी प्रेम कहानी के बारे में अंदाजा लगा लेते हैं। अगले दिन सुबह वह श्रवणी और शिवांश की शादी कराने की बात बंटी से करते है।

क्या श्रवणी और शिवांश की शादी होगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।