Shravani Spoiler: शिवांश की शादी से बौखलाई श्रवणी, अम्मा ने लिया बड़ा फैसला

Shravani Full Episode 174: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani Spoiler: शिवांश की शादी से बौखलाई श्रवणी, अम्मा ने लिया बड़ा फैसला 35922

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो, में अब तक आप सभी ने देखा कि ताऊ जी श्रवणी का रिश्ता लेकर शिवांश के घर जाते हैं, जिसे शिवांश की मा कबूल कर लेती है। मगर ताऊ जी जैसे ही सगुन की थाली शिवांश के हाथों में देते है, वैसे ही अम्मा थाली को फेक देती है। अम्मा का मानना है, कि वह कातिलों के घर से बहू नहीं लाएगी और वह शिवांश को कहती है, कि वह अपने पसंद से उसकी शादी कराएगी। श्रवणी को जब इस बात का पता चलता है, तो वह टूट जाती हैं, जबकि चंद्रा अपनी योजना पर खुश है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अम्मा अपनी जिद पर आ जाती है, कि शिवांश की उनकी पसंद की लड़की से होगी, जिसे मजबूरन शिवांश को मनाना पड़ता है। शिवांश का दोस्त इस बात की जानकारी श्रवणी को देता है, जिसे सुनकर वह हिल जाती है। बाद में, ताऊ जी श्रवणी को अपने जिंदगी के इस अहम फैसले को लेने की मंजूरी देते है। श्रवणी शिवांश की शादी को रुकाने के लिए भागती है, मगर रास्ते में चंद्रा उसके लिए कांटे बिछा कर रखती हैं। श्रवणी के पैरो में कांटे लग जाते हैं और खून बहने लगता है। बाद चंद्रा उससे कहती हैं, कि वह उसकी शादी शिवांश से नहीं होने देगी।

वीडियो में देखने के लिए एक नज़र नीचे डाले-

क्या श्रवणी और शिवांश कभी एक हो पाएंगे? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।