Shravani Spoiler: शिवांश की हुई शादी, सुधा का काला सच आया सामने

Shravani Full Episode 175: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani Spoiler: शिवांश की हुई शादी, सुधा का काला सच आया सामने 35966

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो, में अब तक आप सभी ने देखा कि श्रवणी शिवांश के घर पहुंचकर अम्मा को अपनी प्रेम कहानी बताती हैं, जिसे अम्मा ठुकरा देती है। श्रवणी शिवांश का जवाब मांगती है, जिसके बाद अम्मा अपने कनपट्टे पर बंदूक रख लेती है। अम्मा शिवांश को धमकी देती हैं, कि अगर वह श्रवणी का रिश्ता स्वीकार करेगा, तो वह खुद को गोली मार लेगी। अम्मा की इस धमकी के बाद शिवांश श्रवणी के प्यार को ठुकरा देता है। हालांकि, बाद में वह श्रवणी के घाव पर मलहम पट्टी भी करता है। श्रवणी घर से बाहर निकलती हैं, तो उसे चंद्रा मिलती हैं, जो उसे ताने देती है। श्रवणी उसे जवाब देती हैं, कि तुम्हारे दिए गए चोट पर शिवांश ने मलहम लगाकर मेरे प्यार को मजबूत कर दिया है। जल्दी ही श्रवणी के हाथ शिवांश के पिता का पोस्टपोटर्म रिपोर्ट लगता है, जिसमें साफ लिखा है, कि उनकी कत्ल के जिम्मेदार ताऊ जी नहीं बल्कि कोई और है। श्रवणी इस सच को बताने के लिए शिवांश के घर जाती है, जहा शिवांश की मा उससे मिलती है। जबकि दादी शिवांश को जबरजस्ती मंडप में बैठाती है और दुल्हन भी मंडप में आती है। वहीं दूसरी तरफ सुधा एक बड़ा सच कबूल करती है, वह श्रवणी को बताती हैं, शिवांश के पिता का कत्ल उसने किया था। वह उसे बताती हैं, कि वह घरेलू हिंसा से परेशान थी, जिसके कारण उसने शिवांश के पिता का कत्ल कर दिया।

एक नज़र नीचे डाले-

क्या श्रवणी और शिवांश कभी एक हो पाएंगे? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।