Shravani Spoiler: शिवांश ने श्रवणी को जेल से छुड़वाया, दोनों ने मिलकर मनाई दिवाली

Shravani Full Episode 177: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani Spoiler: शिवांश ने श्रवणी को जेल से छुड़वाया, दोनों ने मिलकर मनाई दिवाली 36090

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो, में आप सभी देखेंगे कि चंद्रा की सहेली मधु श्रवणी को हवालात में बंद कर देती है। बाद में, जेल में शिवांश श्रवणी से मिलने आता है और वह उसे छुड़ाने का वादा करता है। शिवांश मधु के घर जाकर श्रवणी को छोड़ने का अनुरोध करता है। मगर मधु श्रवणी को छोड़ने के लिए शिवांश से 1 करोड़ रुपए की मांग करती है। जबकि दूसरी ओर जेल में श्रवणी खाने की तैयारी करती रहती हैं, तभी अचानक चंद्रा उसके खाने को खराब कर देती है।

श्रवणी चंद्रा से कहती हैं, कि वह जेल से बाहर आकर दिखाएगी। शिवांश मधु को 1 करोड़ रुपए देने के लिए अपने हवेली कि गिरवी रखने की योजना बनाता है, मगर अम्मा उसे रोक देती है। निराश शिवांश दोबारा मधु के घर जाता है, मगर इस बात भी बात नहीं बनती है। वह मधु की गली में निराश होकर बैठ जाता है। जल्दी ही उसे एक तेज़ गाड़ी दिखती हैं, जिसके सामने एक बच्ची खड़ी है। शिवांश झटपट उस लड़की को बचाता है और बाद ने उसे पता चलता है, की वह बच्ची मधु की बेटी है। मधु खुश होकर श्रवणी को रिहा कर देती है, जिसके बाद श्रवणी और शिवांश मिलकर दीवाली मनाते हैं। जबकि इस खबर को सुनकर चंद्रा परेशान हो जाती है।

क्या चंद्रा कोई नई चाल चलेगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।