Shravani Spoiler: शिवांश और श्रवणी हुए रोमांटिक, सुहागरात की सजी सेज

Shravani Full Episode 178: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani Spoiler: शिवांश और श्रवणी हुए रोमांटिक, सुहागरात की सजी सेज 36162

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो, में आप सभी देखेंगे कि घर वालो के साथ श्रवणी और शिवांश अपनी विदाई की तैयारियां करते हैं। श्रवणी नम आंखों से अपने मायके को अलविदा कहती है। जबकि शिवांश का दोस्त विदाई कि गाड़ी को सजाते रहता है। हालांकि, चंद्रा की बेटी यानी स्वीटी अभी भी श्रवणी और शिवांश की जान की दुश्मन बनी हुई है। वह उन दोनों की जान लेने के लिए एक नई चाल चलती है और विदाई वाले गाड़ी के ब्रेक के साथ छेड़छाड़ करती है। जल्दी ही शिवांश श्रवणी को लेकर निकलता है और उसे रास्ते में अहसास होता है, कि गाड़ी का ब्रेक नहीं लग रहा है। शिवांश इस बात को श्रवणी से बताता है और दोनों लड़खड़ाने लगते हैं। मगर शिवांश के सुझ- बुझ से गाड़ी काफी धीमी गति में नीचे गीरती है। गाड़ी गिरने से श्रवणी शिवांश की बाहों में समा जाती है और उन दोनों के बीच एक रोमांटिक मोमेंट तैयार होता है। जल्दी ही दोनों जन घर पहुंचते हैं, जहा शिवांश की मा श्रवणी का गृहप्रवेश कराने की तैयारी करती है। मगर गृहप्रवेश से पहले अम्मा श्रवणी से वचन लेती है, कि वह शिवांश के साथ कभी- भी रिश्ता नहीं तोड़ेगी।

वहीं दूसरी ओर स्वीटी रोते हुए चंद्रा के पास जाती है और श्रवणी- शिवांश की विदाई की खबर देती है। चंद्रा इस बार काले जादू के सहारे श्रवणी और शिवांश को अलग करने की योजना बना रही है। वह कसम खाती है, कि वह उन दोनों को कभी भी एक नहीं होने देगी। जबकि शिवांश और श्रवणी अपनी सुहगरात की शुरुआत करते हैं।

हे भगवान! चंद्रा काले जादू के सहारे अब क्या नया करेगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।