Shravani Spoiler: चंद्रा ने करवाया श्रवणी का कत्ल, घबराहट से परेशान हुआ शिवांश

Shravani Spoiler: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani Spoiler: चंद्रा ने करवाया श्रवणी का कत्ल, घबराहट से परेशान हुआ शिवांश 35664

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो, के आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि चंद्रा (आरती सिंह) के गुंडे श्रवणी को बाजार में घेर लेते हैं और उसपर बंदूक तान देते है। हालाकि, शिवांश श्रवणी को बचाने की पूरी कोशिश में भागता है। जल्दी ही चंद्रा अपनी चाल पर खुश होती है, कि उसने श्रवणी का कत्ल करवा दिया है। अम्मा भी उसके योजना के साथ है और वह इस बात से खुश है, की श्रवणी उनकी जिंदगी से अब दूर जा चुकी है। जल्दी ही घर में हंगामा होता है, की बाजार में गोली चली है, जहा श्रवणी और शिवांश मौजूद रहते है। चंद्रा अनजान बनने का नाटक करती है और पूरी बाचीत को सुनती है। धीरे- धीरे ताऊ जी पूरी बात परिवार वालो के सामने साफ करते हैं। जल्दी ही उन्हें पता चलता है, शिवांश ने श्रवणी को बचा लिया है।

हे भगवान अब आगे क्या होगा? क्या श्रवणी की जान शिवांश बचा पाएगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।