Shravani Serial Latest Update: श्रवणी ने परिवार के लिए रखा छठ का उपवास, शिवांश ने भी दिया साथ

Shravani Serial Latest Update: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani Serial Latest Update: श्रवणी ने परिवार के लिए रखा छठ का उपवास, शिवांश ने भी दिया साथ 36355

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी देखेंगे कि चंद्रा एक नई चाल चलने के लिए एक सख्स से ताऊ जी को कॉल करवाती है, वह सख्स शिवांश के दोस्त की आवाज में बात करते हुए कहता है, कि श्रवणी को आलीशान घर में रहने की आदत है, इसलिए उसे यहां काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा वह यह भी कहता है, कि जिस कॉलेज में श्रवणी पढ़ाई करती है, उसी कॉलेज में शिवांश चाय समोसा बेचता है। जिसके बाद ताऊ जी ने शिवांश की आर्थिक मदद करने का फैसला किया। वह कपड़े और ढेर सारे पैसे लेकर शिवांश के घर जाते है और अम्मा से कहते है कि मैं चाहता हूं कि शिवांश हमारे साथ काम करे। इसके अलावा चंद्रा अम्मा जी को भी श्रवणी के खिलाफ भड़काते हुए कहती है, कि श्रवणी डॉक्टर बनकर काम पर जाएगी और शिवांश चाय समोसे बेचेगा। चंद्रा का मतलब है, कि शिवांश और श्रवणी का कोई भी मेल नहीं है।

अब शो के आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे कि श्रवणी महापर्व यानी छठ पूजा की तैयारियों के जुट जाती है। वह शिवांश और अपने परिवार के लिए बेहद कठिन उपवास रखती है। इसके अलावा दोस्तो शिवांश भी श्रवणी का इस पर्व में साथ देता नजर आएगा।

खैर, देवियों और सज्जनों, अब शो में कौन सा नया ट्विस्ट आएगा? यह देखना काफी दिलचस्प होगा? तब तक के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।