Shravani latest Update: शिवांश के जीजा ने श्रवणी के इज्जत पर डाला हाथ

Shravani Full Episode: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani latest Update: शिवांश के जीजा ने श्रवणी के इज्जत पर डाला हाथ 37607

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि घर में शिवांश के जीजा और दीदी आ गए हैं, जो अम्मा से शिवांश और श्रवणी के पहले बच्चे की मांग कर रहे हैं। अम्मा को भी मजबूरन में उन्हें हा बोलना पड़ता है, जिसके बाद वह काफी पापड़ बेलते है और आखिरकार श्रवणी भी उनकी मांग को पूरा करने के लिए तैयार हो जाती है। मगर अब शो में बेहद अलग ड्रामा देखने को मिलने वाला है, जहां शिवांश के जीजा श्रवणी की इज्जत के साथ खेलते हुए नजर आएंगे।

शो के नए प्रोमो के मुताबिक, आप सभी देखेंगे कि श्रवणी अपने कमरे में आराम से सोई रहती है। तभी अचानक जीजा कमरे में घुस जाता है और दरवाजे को लॉक कर देता है। वह श्रवणी के बदन को गलत तरीके से छूता है, जिसका आभास श्रवणी को हो जाता है और वह उठ जाती है। श्रवणी अपनी इज्जत बचाने की खूब कोशिश करती है और वह यहां-वहां भागती है, मगर कमरे का दरवाजा बंद होने के कारण वह अंदर फंस जाती है।

एक नज़र नीचे डाले-

हे भगवान! अब श्रवणी कैसे बचेगी अपनी इज्जत? क्या शिवांश मौके पर आएगा या श्रवणी के साथ कुछ गलत हो जाएगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।