Shravani Full Episode: श्रवणी और शिवांश को अलग करने के लिए स्वीटी ने किया रोहन का इस्तेमाल

Shravani Full Episode 198: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani Full Episode: श्रवणी और शिवांश को अलग करने के लिए स्वीटी ने किया रोहन का इस्तेमाल 37989

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि स्वीटी रोहन से मिलती है और उससे कहती है, कि श्रवणी ने दबाव मे आकार शादी किया है। इसके अलावा वह यह भी कहती है, कि श्रवणी की दादी श्रवणी को डॉक्टर नहीं बनने देना चाहती है। स्वीटी रोहन को शिवांश के बारे में भी गलत जानकारी देती है, जिसके बाद रोहन श्रवणी के बारे में सोचने लगता है। स्वीटी रोहन से यह भी कहती है, कि श्रावणी शिवांश से नहीं बल्कि रोहन से प्यार करती है, जिसके बाद रोहन उसे अपनी ओर आकर्षित करने की योजना बनाता है।

शो के आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे कि रोहन श्रवणी के जन्मदिन पर ढेर सारे तोहफे भेजता है और उसकी मनपसंद चीजों को उसके कमरे में रखता है। स्वीटी की योजना है, कि रोहन को शिवांश के सामने ऐसा दिखना है, कि श्रवणी रोहन को प्यार करती है। रोहन द्वारा भेजे गए गिफ्ट को पाकर श्रवणी खुश हो जाती है और उसे लगता है, कि ये सारे गिफ्ट शिवांश ने उसे दिए है। श्रवणी रोहन द्वारा दिए गए साड़ी को पहनकर आती है और शिवांश से कहती है, कि यह साड़ी वह हमेशा अपने पास रखेगी। बाद में, शिवांश उसे बताता है, कि उसने साड़ी दिया ही नहीं है, जिसके बाद वे दोनों इस बात से परेशान है, कि यह तोहफा आखिर है किसका?

क्या स्वीटी की चाल होगी सफल? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।