Shravani Full Episode: स्वीटी की पकड़ी गई चोरी, श्रवणी ने लगाया फटकार

Shravani Full Episode 182: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani Full Episode: स्वीटी की पकड़ी गई चोरी, श्रवणी ने लगाया फटकार 36702

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में अब तक आप सभी ने देखा कि अम्मा काली रंग की साड़ी देखती है और श्रवणी पर भड़क जाती है। वह श्रवणी से कहती है, कि मैंने कहा था ना कोई गलती नहीं होनी चाहिए। बाद में, अम्मा मटकी की ओर बढ़ती है।मगर जैसे ही अम्मा मटकी फोड़ने वाली होती है, वैसे ही एक बच्ची आती है और वह कहती है, कि श्रवणी दुकान से गलत साड़ी लेकर आ गई है, जिसे वह बदलने आईं है। सभी उस बच्ची का आभार व्यक्त करते है और श्रवणी प्रसाद बनाने लगती है। लेकिन, स्वीटी आती है और वह श्रवणी से पढ़ाई करने के लिए कहती है। जैसे ही श्रवणी अपनी पढ़ाई में जुटती है, वैसे ही स्वीटी प्रसाद वाले खीर में नमक डाल देती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि स्वीटी की खीर में नमक डालने ही वाली होती है, कि श्रवणी की नजर उसपर चली जाती है। वह उसे रोक देती है और उसे फटकार लगाती है। श्रवणी स्वीटी से कहती है, कि अपनी मां को बता देना कि बिगाड़ने वाले से बड़ा बनाने वाला होता है। स्वीटी श्रवणी की धमकी से घबरा जाती है और चंद्रा को सारी दास्तां सुनाती है। जल्दी ही पूजा के दौरान चंद्रा चोरी छिपे घर में घुस जाती है और इस बार वह किसी बड़ी तैयारियों के साथ आईं है।

क्या चंद्रा श्रवणी की पढ़ाई बर्बाद कर देगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।