Shravani Full Episode: दीदी- जीजा की पकड़ी गई चोरी, अम्मा ने चंद्रा को मारी गोली

Shravani Full Episode 196: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani Full Episode: दीदी- जीजा की पकड़ी गई चोरी, अम्मा ने चंद्रा को मारी गोली 37838

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि चंद्रा अम्मा से कहती है, कि उसने कोई भी काला जादू श्रवणी और शिवांश पर नहीं किया है। जबकि दूसरी ओर घर पर शिवांश के दीदी और जीजा अपने योजना को अंजाम देने के लिए श्रवणी के कमरे में घुसते है। जीजा के हाथो में कोई बुक है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है, कि जीजा किसी बुरी योजना के साथ श्रवणी के कमरे में घुसा है। इसके अलावा शिवांश को ऐसा महसूस होता है, कि श्रवणी किसी परेशानी में फंसी हुई है, जिसके बाद वह खुद को जाली में से निकालने कि खूब कोशिश करता है। वह भगवान से प्रार्थना करता है और जल्दी ही एक चूहा आता है और वह शिवांश के जाल को कुतर देता है। शिवांश को श्रवणी के कमरे में आता देख जीजा बेड के नीचे छुप जाते हैं। इसके अलावा चंद्रा अम्मा से विनती करती है, कि वह एक बार श्रवणी को डॉक्टर को दिखाए।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि डॉक्टर श्रवणी और शिवांश के खून की जांच करते हैं और वह अम्मा को बताती हैं, कि इनके खाने में कुछ मिलाया गया था, जिसके कारण श्रवणी और शिवांश का यह हस हस्र हुआ था। बाद में, शिवांश अम्मा को खुशखबरी सुनाता है, कि वह जल्दी ही परदादी बन जायेगी और उनके घर में किलकारियां गूंजेगी। अम्मा खुशी से झूमने लगती है, जबकि चंद्रा इस बात से दुखी हो जाती है। जल्दी ही अम्मा के पास रखी बंदूक से गलती से गोली चल जाती है और गोली सीधा चंद्रा को लगती है। चंद्रा लहूलुहान हो जाती है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा, कि क्या चंद्रा की जान बचेगी? क्या चंद्रा पर गोली चलाने के आरोप में गिरफ्तार होगी अम्मा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।