Shravani Full Episode: श्रवणी ने मारा ने शिवांश को थप्पड़, अम्मा हुई परेशान

Shravani Full Episode 193: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani Full Episode: श्रवणी ने मारा ने शिवांश को थप्पड़, अम्मा हुई परेशान 37547

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि दीदी शिवांश के लिए खाना लाती है और उसे अपने हाथो से खिलाती है। मगर यह सब बस एक चाल है, क्यूंकि खाने में नींद की गोलियां मिलाई गई है। जबकि दूसरी ओर अम्मा अपनी जिद पर अड़ी रहती है और वह जल समाधि का फैसला करती है। सभी उन्हें रोकने की खूब कोशिश करते हैं, मगर वह रूकनो वालो में से नहीं। वह पानी की टंकी में बैठ जाती है और धीरे- धीरे उसमें पानी डलवाती है। श्रवणी शिवांश को उठाने की खूब कोशिश करती है, लेकिन नींद की गोलियों के कारण वह बेसुध होकर सोया रहता है। लेकिन, अम्मा को रोकने के लिए श्रवणी एक बड़ा कदम उठाती है और खुद हथोड़े से टंकी को तोड़ देती है। बाद में वह अम्मा से वादा करती है, कि वह शिवांश को बच्चे के लिए मना लेगी।

आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि शिवांश की गहरी नींद टूट जाती है और श्रवणी उसे अम्मा की हरकत बताती है। शिवांश अम्मा की हरकत को सुनकर भड़क जाता है और अम्मा से कहता है, कि अगर जान देना है, तो देदो। इसके अलावा भी आज अम्मा पर अपनी भड़ास निकालते हुए उन्हें बहुत बुरा भला बोल देता है। शिवांश के शब्दो से श्रवणी गुस्सा हो जाती है और उसे चुप कराने के लिए वह उसे जोर दार तमाचा जड़ती है। शिवांश यह सब देखकर टूट जाता है और परेशान हो जाता है।

एक नज़र नीचे डाले-

अब देखना यह दिलचस्प होगा, कि श्रवणी के थप्पड़ का जवाब शिवांश क्या देता है? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।