Shravani Full Episode: अम्मा की ज़िद के आगे श्रवणी ने टेके घुटने, घर में किलकारियां गुजवाने का किया फैसला

Shravani Full Episode 191: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani Full Episode: अम्मा की ज़िद के आगे श्रवणी ने टेके घुटने, घर में किलकारियां गुजवाने का किया फैसला 37348

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि शिवांश अम्मा से वादा करता है, कि जल्द से जल्द उनकी मांग को पूरा करेगा।अब श्रवणी इस बात से परेशान है, कि अगर अम्मा की इच्छा पूरी हुई तो, श्रवणी को पढ़ाई छोड़ना पड़ेगा। हालांकि, शिवांश उसे समझाता है, कि वह वादा श्रवणी के डॉक्टर बनने के बाद ही पूरा किया जाएगा। जबकि दूसरी ओर शिवांश के जीजा और दीदी इस बात से परेशान है, कि शिवांश इतनी आसानी से कैसे मान गया। वह सच पता करने का फैसला करते हैं और उनके कमरे के दरवाजे के पीछे छुपकर सारी सच्चाई सुन लेते हैं। वह इस बात की अम्मा को बता देते है, जिसके बाद अम्मा का गुस्सा शिवांश और श्रवणी पर फुट पड़ता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अम्मा घर में पानी का टंकी बनवाती है, जिसे देखकर शिवांश सवाल करता है, यह सब किस लिए बन रहा है। अम्मा शिवांश से कहती है, कि तुम तो मुझे परदादी बनाओगे नहीं, तो इसलिए मैंने जल समाधि लेने का फैसला किया है। अम्मा की इस बात को सुनकर श्रवणी परेशान हो जाती है और वह अम्मा से वादा करती है, कि वह उन्हें पर दादी बनाएगी।

एक नज़र नीचे डाले-

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या श्रवणी अम्मा की इच्छा के लिए अपने पढ़ाई को छोड़ेगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।