Shravani Full Episode: श्रवणी और शिवांश की हुई बेइज्जती, चंद्रा ने वायरल किया वीडियो

Shravani Full Episode 186: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani Full Episode: श्रवणी और शिवांश की हुई बेइज्जती, चंद्रा ने वायरल किया वीडियो 36914

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा क चंद्रा अपने गुंडों को भेजती है, जो शिवांश और श्रवणी का रास्ता रोक देते है। जल्दी ही वे सभी मिलकर शिवांश को मारने लगते हैं और वह उसे जख्मी करके चले जाते हैं। श्रवणी को देर ना हो इसलिए वह पैदल घाट पर जाने का फैसला करती है। जबकि संभू उसी रोड से गुजरते रहते है और उनकी नजर घायल शिवांश पर पड़ती है। वह उसे लेकर घाट पहुंचते हैं, जहा श्रवणी और शिवांश मिलकर छठ पूजा पूरा करते है। बाद में, श्रवणी सभी का बारी- बारी आशीर्वाद लेती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अम्मा इस बात से परेशान है, कि श्रवणी ने बिना किसी रुकावट के छठ पूजा को पूरा कर लिया है। वह इसके लिए चंद्रा पर भड़क जाती है और उसके योजना पर उंगली उठाती है। हालांकि, चंद्रा ने पहले से ही एक चाल चल रखा है, जिसे वह अम्मा को दिखाती है। चंद्रा अम्मा को वीडियो दिखती है, जिसमें शिवांश चाय समोसे परोसते हुए नजर आ रहा है। श्रवणी की सहेलियां उसके मजे लेती है और कहती है, कि यह वीडियो काफी तगड़ी गति से वायरल हो रहा है। जिसके बाद चंद्रा अम्मा से कहती है, कि इस वीडियो के चलते श्रवणी को अपनी पढ़ाई छोड़नी पड़ेगी। क्युकी, इस वीडियो ने उनके इज्जत को उछाल दिया है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या श्रवणी अपने सपनों को छोड़ देगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।