Shravani Full Episode: श्रवणी पर लगा लांछन, देनी होगी अग्नि परीक्षा

Shravani Full Episode 202: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani Full Episode: श्रवणी पर लगा लांछन, देनी होगी अग्नि परीक्षा 38227

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि शिवांश श्रवणी और रोहन की दोस्ती पर शक करने लगता और चिड़चिड़ा हो जाता है। श्रवणी शिवांश के लिए खाना लाती है, जिसमें गलती से मिर्च ज्यादा हो गई रहती है। शिवांश छोटी सी बात का बखेड़ा खड़ा कर देता है और वह श्रवणी को खरी खोटी सुनाने लगता है। जल्दी ही श्रवणी का सामना अम्मा से होता है। अम्मा भी श्रवणी और रोहन की नजदीकियों को गलत समझती है और उसे फटकार लगाती है। अम्मा श्रवणी को धमकाते हुए कहती है, कि उसे रोहन से दोस्ती तोड़नी होगी या अपनी पढ़ाई छोड़नी होगी।

अब आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे कि श्रवणी को कई लोगो के तानों को सुनना पड़ता है और अम्मा बार- बार उसपर तानों की तीर चलाती रहती है। जबकि दूसरी ओर शिवांश भी श्रवणी के चरित्र पर शक करने लगा है, जिसके कारण श्रवणी परेशान हो जाती है। शो के नए प्रोमो के मुताबिक, श्रवणी को अपने ऊपर लगे लांछन को दूर करने के लिए अग्नि परीक्षा से गुजरना होगा।

अब देखना यह वाकई दिलचस्प होगा कि श्रवणी अपने ऊपर लगे लांछन को कैसे हटाती है? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।