Shravani Full Episode: शिवांश के जीजा ने अम्मा से की बड़ी मांग, श्रवणी के पहले बच्चे को मांगा

Shravani Full Episode 188: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani Full Episode: शिवांश के जीजा ने अम्मा से की बड़ी मांग, श्रवणी के पहले बच्चे को मांगा 37148

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि घर पर शिवांश के दूर के जीजा और बहन आते हैं, जिसे देखकर सभी के होश उड़ जाते हैं। जबकि दूसरी ओर श्रवणी शिवांश एक योजना बनाते है और अम्मा से कहते हैं, कि शिवांश ने नौकरी छोड़ दी है। अम्मा शिवांश को नौकरी पर नहीं जाता देख खुश हो जाती है और श्रवणी की तारीफ करती है। मगर जल्दी ही शिवांश के सभी दोस्त घर पर आकर डेरा डाल लेते हैं, जिसपर अम्मा शिवांश से कहती हैं, कि बड़े ठाकुर यानी श्रवणी के ताऊ जी के कारोबार में हाथ बटाने का काम करो। लेकिन, शिवांश अम्मा को मना कर देता है और वह उनसे कहता है, कि मै अब कभी भी काम नहीं करूंगा। इसके अलावा उसका यह भी कहना है, कि वह श्रवणी की कमाई पर खर्चा करेगा। यह सब सुनकर अम्मा परेशान हो जाती है और शिवांश पर भड़क जाती है। आखिरकार श्रवणी और शिवांश की योजना सफल होती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि शिवांश के जीजा श्रवणी को गलत तरीके से छूते है और अपनी मांग रखते है। यह सब देखकर श्रवणी परेशान हो जाती है। जल्दी ही जीजा अम्मा को उनके अहसान याद दिलाते हैं और उनके सामने एक बड़ी मांग रखते हैं। वह अम्मा से कहते हैं, कि उन्हें श्रवणी का पहला बच्चा चाहिए, जिसे सुनकर अम्मा के होश उड़ जाते हैं।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या अम्मा शिवांश के जीजा की मांग पूरी करेगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।