Shravani Full Episode: रोहन और श्रवणी की नजदीकियों से शिवांश हुआ परेशान

Shravani Full Episode 201: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani Full Episode: रोहन और श्रवणी की नजदीकियों से शिवांश हुआ परेशान 38212

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि श्रवणी बीते रात की गलतफहमी के लिए शिवांश से माफी मांगती है। इसके अलावा वह शिवांश से साड़ी के बारे में भी सवाल करती है, जिसपर शिवांश का कहना है, कि उसने कोई भी साड़ी उसे गिफ्ट की ही नहीं। शिवांश अंदाजा लगाता है, कि यह साड़ी और बाकी के अन्य तोहफ़े को रोहन ने गिफ्ट किया है। अगले दिन शिवांश श्रवणी को कॉलेज लेकर जाने के लिए निकलता है, जहां उसे उसकी गाड़ी खराब मिलती है। यह सब स्वीटी की चाल का एक हिस्सा रहता है और वह रोहन को शिवांश और श्रवणी के पास भेजती है। रोहन श्रवणी को अपनी कार में कॉलेज छोड़ने का ऑफर करता है, जिसे श्रवणी दबे मन से स्वीकार लेती है। हालांकि, रोहन स्वीटी की चाल के अनुसार, श्रवणी को एक होटल में लेकर जाता है, जहां वे दोनों मिलकर सूप पीते रहते है। तभी अचानक स्वीटी वहां शिवांश को लेकर पहुंच जाती है। सूप पीने के बाद शिवांश बिल भरने का फैसला करता है, मगर उसके पास पैसे नहीं रहते है, जिससे उसे शर्मिंदगी महसूस होती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि शिवांश श्रवणी और रोहन की दोस्ती पर शक करने लगता और चिड़चिड़ा हो जाता है। श्रवणी शिवांश के लिए खाना लाती है, जिसमें गलती से मिर्च ज्यादा हो गई रहती है। शिवांश छोटी सी बात का बखेड़ा खड़ा कर देता है और वह श्रवणी को खरी खोटी सुनाने लगता है। जल्दी ही श्रवणी का सामना अम्मा से होता है। अम्मा भी श्रवणी और रोहन की नजदीकियों को गलत समझती है और उसे फटकार लगाती है। अम्मा श्रवणी को धमकाते हुए कहती है, कि उसे रोहन से दोस्ती तोड़नी होगी या अपनी पढ़ाई छोड़नी होगी।

एक नज़र नीचे डाले-

हे भगवान! अब क्या करेगी श्रवणी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।