Shravani Full Episode: शिवांश हुआ बेसुध, अम्मा ने लिया जलसमाधि

Shravani Full Episode 192: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani Full Episode: शिवांश हुआ बेसुध, अम्मा ने लिया जलसमाधि 37433

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अम्मा घर में पानी का टंकी बनवाती है, जिसे देखकर शिवांश सवाल करता है, यह सब किस लिए बन रहा है। अम्मा शिवांश से कहती है, कि तुम तो मुझे परदादी बनाओगे नहीं, तो इसलिए मैंने जल समाधि लेने का फैसला किया है। अम्मा की इस बात को सुनकर श्रवणी परेशान हो जाती है और वह अम्मा से वादा करती है, कि वह उन्हें पर दादी बनाएगी। वहीं दूसरी ओर शिवांश के दीदी और जीजा एक नई योजना बनाते हैं। इस योजना के अनुसार उन्हें शिवांश को गहरी निंद में सुलाना है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि दीदी शिवांश के लिए खाना लाती है और उसे अपने हाथो से खिलाती है। मगर यह सब बस एक चाल है, क्यूंकि खाने में नींद की गोलियां मिलाई गई है। जबकि दूसरी ओर अम्मा अपनी जिद पर अड़ी रहती है और वह जल समाधि का फैसला करती है। सभी उन्हें रोकने की खूब कोशिश करते हैं, मगर वह रूकनो वालो में से नहीं। वह पानी की टंकी में बैठ जाती है और धीरे- धीरे उसमें पानी डलवाती है। श्रवणी शिवांश को उठाने की खूब कोशिश करती है, लेकिन नींद की गोलियों के कारण वह बेसुध होकर सोया रहता है। अब श्रवणी पूरी तरह से परेशान हो गई है, कि वह अम्मा को कैसे रोकें।

क्या श्रवणी अम्मा को बचा पाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।