Shravani Full Episode: श्रवणी और शिवांश के बीच आईं दरार

Shravani Full Episode 190: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani Full Episode: श्रवणी और शिवांश के बीच आईं दरार 37289

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि अम्मा घर पर बहुत दानपुण्य करती है, जिसपर शिवांश उनसे सवाल करता है, कि यह सब किसलिए हो रहा है। अम्मा शिवांश से झूठ बोलती है, कि वह जल्दी ही मरने वाली है और अम्मा की इच्छा है, कि वह मरने से पहले अपने पोते या पोती का मुंह देखना चाहती है। अम्मा शिवांश से कहती है, की तुम्हारे जीजा ने कुंडली देखी है, जिसके अनुसार वह सिर्फ 1 साल और जीवित रहेगी। अम्मा की इस मांग को सुनकर श्रवणी और शिवांश के होश उड़ जाते हैं। हालांकि, अम्मा की ज़िद के आके शिवांश और श्रवणी को घुटने टेकने पड़ते हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि शिवांश अम्मा से वादा करता है, कि जल्द से जल्द उनकी मांग को पूरा करेगा।अब श्रवणी इस बात से परेशान है, कि अगर अम्मा की इच्छा पूरी हुई तो, श्रवणी को पढ़ाई छोड़ना पड़ेगा। शिवांश की बहन श्रवणी को पढ़ाई छोड़ने की सलाह देती है, इसके साथ वह उसे भड़काती भी है। जबकि दूसरी ओर जीजा शिवांश से कहते हैं, कि तूने अम्मा से झूठा वादा किया है। जब श्रवणी घर पर आती है, तो अम्मा भी उसे झूठा करार देते हुए फटकार लगती है।

एक नज़र नीचे डाले-

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या श्रवणी अम्मा की इच्छा के लिए अपने पढ़ाई को छोड़ेही? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।