Shravani Full Episode: श्रवणी और शिवांश के बीच आया नया शख्स

Shravani Full Episode 197: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani Full Episode: श्रवणी और शिवांश के बीच आया नया शख्स 37892

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि डॉक्टर श्रवणी और शिवांश के खून की जांच करते हैं और वह अम्मा को बताती हैं, कि इनके खाने में कुछ मिलाया गया था, जिसके कारण श्रवणी और शिवांश का यह हस हस्र हुआ था। दोबारा श्रवणी और शिवांश पर किसी जड़ी बूटियों का असर ना हो, इसलिए डॉक्टर उन्हें इंजेक्शन लगाती है। बाद में, शिवांश अम्मा को खुशखबरी सुनाता है, कि वह जल्दी ही परदादी बन जायेगी और उनके घर में किलकारियां गूंजेगी। अम्मा खुशी से झूमने लगती है, जबकि चंद्रा इस बात से दुखी हो जाती है। जल्दी ही अम्मा के पास रखी बंदूक से गलती से गोली चल जाती है और गोली सीधा चंद्रा को लगती है। चंद्रा लहूलुहान हो जाती है। मगर चंद्रा को गोली सिर्फ छूकर निकली है, जिसका इलाज डॉक्टर द्वारा किया जाता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि चंद्रा एक नई चाल चलती है और वह डॉक्टर से विनती करती है, कि वह सभी को बोले कि उसकी याददाश्त चली गई है। इस योजना से चंद्रा को दोबारा घर में जगह मिल जाएगा। जबकि दूसरी ओर श्रवणी के किताब से एक लड़के की तस्वीर गिरती है, जिसे शिवांश देख लेता है। बाद में, चंद्रा और स्वीटी मिलकर शिवांश को श्रवणी के खिलाफ भड़काते है। श्रवणी अपने कॉलेज की कैंटीन में अपने उस दोस्त के साथ बैठकर मस्ती करती रहती है। तभी श्रवणी का दोस्त शिवांश को श्रवणी के लिए नाश्ता लाने के लिए कहता है। शिवांश पहले उस लड़के को देखता है और बाद में, उससे झगड़ा कर लेता है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या इस सख्स के चलता श्रवणी और शिवांश में आएगी दरार? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।