Shravani Full Episode: सुहागरात के दौरान श्रवणी और शिवांश के कमरे में लगी आग

Shravani Full Episode 179: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani Full Episode: सुहागरात के दौरान श्रवणी और शिवांश के कमरे में लगी आग 36297

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो, में आप सभी देखेंगे कि चंद्रा इस बार काले जादू के सहारे श्रवणी की जान लेने की योजना बनाती है। चंद्रा श्रवणी की जान लेने के लिए टोटका करती है, जबकि दूसरी ओर शिवांश और श्रवणी अपने सुहागरात की ओर बढ़ते है। दोनों एक रोमांटिक पल के शिकार हो जाते हैं। मगर जैसे ही शिवांश श्रवणी के करीब आता है, वैसे ही कमरे में आग लग जाती है। चंद्रा अपने टोटके में व्यस्त रहती हैं, तभी अचानक स्वीटी गलती से टोटके के हवन में पानी गिरा देती है, जिससे टोटका नाकाम हो जाता है और श्रवणी और शिवांश के कमरे की आग बुझ जाती है।

चंद्रा स्वीटी पर भड़क जाती है और उससे कहती है, कि टोटके का मुहरत निकल गया। अगले दिन चंद्रा एक नई चाल चलने के लिए एक सख्स से ताऊ जी को कॉल करवाती है, वह सख्स शिवांश के दोस्त की आवाज में बात करते हुए कहता है, कि श्रवणी को आलीशान घर में रहने की आदत है, इसलिए उसे यहां काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा वह यह भी कहता है, कि जिस कॉलेज में श्रवणी पढ़ाई करती है, उसी कॉलेज में शिवांश चाय समोसा बेचता है। जिसके बाद ताऊ जी ने शिवांश की आर्थिक मदद करने का फैसला किया। वह कपड़े और ढेर सारे पैसे लेकर शिवांश के घर जाते है और अम्मा से कहते है कि मैं चाहता हूं कि शिवांश हमारे साथ काम करे।

हे भगवान! क्या चंद्रा अपने योजना में कामयाब होगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।