Shravani Full Episode: जीजा- दीदी ने मिलकर श्रवणी और शिवांश के जिंदगी में मचाई तबाही

Shravani Full Episode 194: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani Full Episode: जीजा- दीदी ने मिलकर श्रवणी और शिवांश के जिंदगी में मचाई तबाही 37699

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि शिवांश की गहरी नींद टूट जाती है और श्रवणी उसे अम्मा की हरकत बताती है। शिवांश अम्मा की हरकत को सुनकर भड़क जाता है और अम्मा से कहता है, कि अगर जान देना है, तो देदो। इसके अलावा भी वह अम्मा को हथोड़े से मारने कि भी कोशिश करता है। शिवांश अपने जुबान से अम्मा के लिए कठोर शब्द निकालता है, जिससे श्रवणी गुस्सा हो जाती है और उसे चुप कराने के लिए वह उसे जोर दार तमाचा जड़ती है। हालांकि, यह सब शिवांश के दीदी और जीजा द्वारा खिलाए गए दवे का असर है। दीदी दोबारा शिवांश के लिए दवाई मिले हुए खाने को लाती है, जिसे श्रवणी भी खा लेती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि शिवांश और श्रवणी के लिए दीदी और जीजा एक नई योजना बनाते हैं। शिवांश पर दवे का असर दिखने लगता है, मगर श्रवणी पर नहीं। इस बात से परेशान दीदी श्रवणी के कमरे में जाती है और उसे कोई नशीला इंजेक्शन लगाती है। जबकि दूसरी ओर शिवांश के गुस्से पर काबू रखने के लिए जीजा उसपर जाल डाल देते है, जिसमें शिवांश उलझ जाता है।

एक नज़र नीचे डाले-

अब देखना यह दिलचस्प होगा, कि श्रवणी और शिवांश के जिदंगी में कौनसा नया तमाशा होता है? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।