Shravani Full Episode: अम्मा ने फोड़ी श्रवणी की मटकी, छुड़वाया पढ़ाई

Shravani Full Episode 182: पढ़िए, श्रवणी स्पॉइलर।
Shravani Full Episode: अम्मा ने फोड़ी श्रवणी की मटकी, छुड़वाया पढ़ाई 36606

Shravani Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो श्रवणी (Shravani) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आप सभी ने अब तक देखा कि स्वीटी घर पर लौकी लेके आती है और श्रवणी को कहती है, कि इस बार वह छठ पूजा उसके साथ मनाएगी। अम्मा श्रवणी के लिए एक मटकी बांधती है और उससे कहती है, कि उसने पूजा में कोई भी गलती किया, तो वह मटकी फोड़ देगी। इसके अलावा मटकी फूटने के बाद श्रवणी को पढ़ाई भी छोड़ना पड़ेगा। जबकि स्वीटी अपनी चाल के अनुसार लौकी की भाजी और भात बनवाती है, क्युकी उसे पता है, कि श्रवणी को लौकी से एलर्जी है। सभी खाना खा लेते हैं, मगर श्रवणी नहीं, क्युकी उसे लौकी से एलर्जी है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि अम्मा श्रवणी को पूजा की पूरी तैयारी करने के लिए कहती है, इसमें पूजा के लिए खरीदारी भी शामिल है। श्रवणी अपनी तैयारी में जुटी रहती है और अम्मा को पूजा के लिए साड़ी गिफ्ट करती है, मगर यह स्वीटी चाल चलती है और साड़ी बदल देती है। अम्मा काली रंग की साड़ी देखती है और श्रवणी पर भड़क जाती है। वह श्रवणी से कहती है, कि मैंने कहा था ना कोई गलती नहीं होनी चाहिए। बाद में, अम्मा मटकी की ओर बढ़ती है और उसे फोड़ देती है। अब वादे के मुताबिक, श्रवणी को पढ़ाई छोड़ना पड़ेगा।

क्या श्रवणी अपने सपनों की भूल जाएगी? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।